बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: नशे के विरुद्ध अभियानः पुलिस ने 5 अपराधियों को कट्टा-पिस्टल और स्मैक के साथ किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME: नशे के विरुद्ध अभियानः पुलिस ने 5 अपराधियों को कट्टा-पिस्टल और स्मैक के साथ किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए स्मैक और शराब का कारोबार करने वाले शराब कारोबारियों के विरुद्ध तेजी से अभियान चलाकर कारोबारी एवं तस्करों को धर दबोचने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में अहियापुर थाना की पुलिस को सफलता मिली है। दो मामलों में 5 अपराध कर्मियों को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया है।

मामले की जानकारी प्रेस वार्ता कर नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने देते हुए कहा कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी मोतिहारी जाने वाली NH सड़क से कुछ अपराधी एक तरफ चोरी कर एनएच के रास्ते आलापुर थाना क्षेत्र के तरफ भाग रहे हैं। उक्त सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक एवं नगर पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में छापेमारी टीम गठित किया गया। जिसके आधार पर सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु थाना अध्यक्ष जयापुर गस्ती पार्टी एवं सशस्त्र बल के द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान बकरी पेट्रोल पंप के पास चोरी के ट्रक के साथ दो व्यक्ति को पकड़ा गया, हालांकि एक व्यक्ति भागने में सफल रहा। पकड़े गए व्यक्ति द्वारा अपना नाम इंद्रजीत साहनी, पिता गगन देव साहनी, मोतीपुर थाना क्षेत्र के बथना गांव निवासी है। वहीं दूसरे शख्स का नाम शाहनवाज अंसारी, पिता असलम अहियापुर थाना क्षेत्र के चक बुल्ला छपरा निवासी हैं। वहीं फरार अपराधी मुन्ना सिंह है, जो मुजफ्फरपुर निवासी हैं। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ एवं तलाशी के क्रम में कट्टाएक गोलीमोबाइल, ट्रक बरामद किया गया है।

दूसरे मामले में अहियापुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी दादर पुल के पूर्वी छोर के पुल के नीचे किसी साजिश को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं। उक्त सूचना के आलोक में सिटी एसपी एवं नगर डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी टीम गठित की गई। छापेमारी के दौरान तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार किया। तीनों की पहचान सोमन कुमार, रवि कुमार उर्फ रवि सहनी और पप्पू कुमार के रूप में की गई। इनके पास से पुलिस ने पिस्टल, कारतूस, 15 पुड़िया स्मैक और मोबाइल बरामद किए गए। इन गिरफ्तार अपराधियों पर पहले से भी कई अपराधिक मामले दर्ज है।

Suggested News