बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प का मामला, खेत से बरामद हुई SLR, 9 लोगों से पूछताछ जारी

BIHAR CRIME: पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प का मामला, खेत से बरामद हुई SLR, 9 लोगों से पूछताछ जारी

PATNA: परसा बाजार पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प में ग्रामीणों द्वारा पुलिस की राइफल लूट ली गई थी। पुलिस से लूटी गई एसएलआर राइफल बरामदगी के लिए पुलिस ने गांव को चारों तरफ से घेर कर छापेमारी शुरू की। छापेमारी में बधार में पुआल के नीचे से राइफल बरामद की गई। राइफल बरामदगी की जानकारी डीएसपी प्रिय ज्योति ने दी।

बता दें, सोमवार की देर रात परसा बाजार थाने की पुलिस थाना क्षेत्र के टरवां मुसहरी में शराब कारोबारियों से रुपए वसूलने गई थी। रुपए नहीं देने के बाद पुलिस वाले कई लोगों के घर में घुस गए थे। इस दौरान महिलाओं से बद्तमीजी की खबर उड़ गई। इसी से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इस पथराव औऱ बचाव की कार्रवाई में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। साथ ही एक एसएलआर रायफल और लगभग 20 जिंदा कारतूस ग्रामीणों ने लूट लिए थे।

CITY SP जितेंद्र कुमार के अनुसार गांव के कुछ लोगों ने रात के अंधेरे का फायदा उठा कर लौट रही टीम पर पीछे से हमला कर दिया था। छानबीन और जांच के बाद सिपाही का SLR भी खेत से बरामद हो गया। जिसे किसी ने वहां फेंक दिया था। इस मामले में एक टीम अभी गांव में कैंप कर रही है। गांव में विधि व्यवस्था बनी रहे इसके लिए रैफ के जवानों को तैनात किया गया है। छानबीन के बाद अब तक 9 लोगों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। डिटेन कर सभी से पूछताछ चल रही है। पुलिस टीम पर हमला करने और हथियार लूटने के मामले में जिसकी संलिप्ता मिलेगी, उसे ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Suggested News