बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: एंजेसी के कर्मचारी को लूटने की साजिश विफल, चार शातिर हथियार सहित गिरफ्तार

BIHAR CRIME: एंजेसी के कर्मचारी को लूटने की साजिश विफल, चार शातिर हथियार सहित गिरफ्तार

GAYA: गया पुलिस ने चोरी की घटना के अंजाम देने वाले चार कुख्यात को रंगेहाथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से कट्टा, 315 बोर के 5 जिंदा कारतूस, शटर काटने वाला कटर तथा चार मोबाइल बरामद किए गए है।

इस संदर्भ में गया के सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि एक स्पेशल टीम गठित कर गुप्त सूचना के आधार पर कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरारपुर मस्जिद के पास सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के हाथे गोदाम तथा दवा मंडी में चोरी की घटना को अंजाम दे चुके है। उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार अपराधियो ने कई वारदात को अंजाम दिया है। इन अपराधियों से पूछताछ के क्रम में इन लोगों ने बताया कि बिस्कुट एजेंसी के कर्मचारी से लूट की योजना बना रहे थे। पुलिस को सूचना मिली और इन अपराधियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। 

उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार अपराधी का नाम राजेश पाठक है और यह गया जिला के खिजर सराय थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर का रहने वाला है। दूसरा अपराधी का नाम आशीष कुमार उर्फ आशु है और ये कोतवाली थाना क्षेत्र का रहने वाला है। तीसरा अपराधी विनोद यादव है। यह गया जिला के मानपुर कुमार टोली थाना मुफस्सिल का रहने वाला है। चौथा अपराधी का नाम मोहम्मद गुलजार उर्फ छोटू है जो कि कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरारपुर मस्जिद के पास का रहने वाला है।

Suggested News