BIHAR CRIME : अपराध बेलगाम! 12 घंटे में भोजपुर में दूसरी हत्या, घात लगाकर बदमाशों ने युवक को मारी गोली

BIHAR CRIME : अपराध बेलगाम! 12 घंटे में भोजपुर में दूसरी हत्या, घात लगाकर बदमाशों ने युवक को मारी गोली

ARA : जिले में कोरोना लॉकडाउन में भी अपराधिक घटनाएं कम होती नजर नहीं आ रही है। यहां पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। पिछले 12 घंटे में जिलें में हत्या की यह दूसरी घटना है, जिसके बाद सड़कों पर सुरक्षा में लगी पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं। ताजा मामला मुफसिल थाना के बरौली गांव की है,जहां अपने घर से सड़क पर घूमने निकले युवक को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या के लिए अपराधी पहले से ही वहां घात लगाकर मौजूद थे, जैसे ही युवक घर से बाहर निकला, बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और सीधे मुंह में गोली मार दी और फरार हो गए। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जा जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

इस वारदात की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले की छानबीन में जुट गए हैं. पुलिस ने बताया कि धनंनजय सिंह पीपरा गांव रहनेवाले घुरा सिंह के बेटे थे. मृतक की भावह सीमा देवी ने बताया कि कड़रा गांव के युवक विनय को धनंजय सिंह ने कुछ दिन पहले लगभग चार लाख रुपये कर्ज दिया था. धनंजय सिंह जब भी उस पैसे की मांग करता था तो वह विनय टाल-मटोल किया करता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चला रहा था.

के पैसे के विवाद में हुई हत्या

सीमा देवी के मुताबिक, आज शाम जब धनंजय सिंह छत पर बैठे थे, तभी विनय अपने एक साथी दीपेश के साथ छत पर पीछे से चढ़ गया और उसने सीने में गोली मार दी. गोली लगने से धनंजय सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान इमरजेंसी वॉर्ड में उनकी मौत हो गई. मृतक की भावह सीमा देवी ने गांव के ही दीपेश कुमार और कड़रा गांव के विनय कुमार पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

पुलिस कर रही है छानबीन

हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. वारदात के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है. इस वारदात के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Find Us on Facebook

Trending News