बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: बैंक से बड़ी रकम निकालने वालों पर अपराधियों की नजर, दंपति का पीछा कर दिनदहाड़े बाइक से उड़ाए 2.50 लाख रुपए

BIHAR CRIME: बैंक से बड़ी रकम निकालने वालों पर अपराधियों की नजर, दंपति का पीछा कर दिनदहाड़े बाइक से उड़ाए 2.50 लाख रुपए

KAIMUR: कैमूर जिले में अपराधियों के हौसले चरम पर हैं। अपराधी ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा लगता है इनके दिल-ओ-दिमाग से पुलिस –प्रशासन का खौफ खत्म हो गया है। आपराधिक वारदातों में लगातार हो रही वृद्धि से एक ओर जहां अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है, वहीं दूसरी तरफ लोगों के मन में भी खौफ पैदा हो गया है। फिलहाल जिले में दिनदहाड़े बाइक की डिक्की से 2.50 लाख की लूट की खबर ने हड़कंप मचा दिया है। 

ताजा मामला कैमूर जिले के स्टेशन रोड मोहनिया का है जहां सेंट्रल बैंक से ढाई लाख रुपया निकालकर आ रहे दंपति से अपराधियों ने रुपए लूट लिए। स्टेशन रोड पर दंपति रुके और पति दुकान जाकर सामान खरीदने लगा। हालांकि पत्नी वहीं बाइक के पास खड़ी होकर इंतजार कर रही थी। इसी बीच बाइक से 2 अपराधी तेजी से वहां आए और महिला को धक्का देकर गिरा दिया। फुर्ती दिखाते हुए अपराधियों ने डिक्की में रखे ढाई लाख रुपए निकाले और लेकर फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित ने इसकी सूचना मोहनिया थाने को दी। सूचना मिलते ही पुलिस एक्शन में आई और बैंक और आस पास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज निकालने के निर्देश दिए। 


पीड़ित ने बताया कि बैंक से ब्याज पर रुपए निकाले थे। जिसेक बाद घर जाने के दौरान खरीदारी करने रास्ते में हम रुके। मैं दुकान पर सामान खरीद रहा था और पत्नी गाड़ी के पास खड़ी थी। तभी अपाचे बाइक से 2 लोग आए। एक ने पत्नी को धक्का दे दिया और दूसरा डिक्की खोल डिक्की में रखे ढाई लाख रुपया ले आसानी से दिन के उजाले में लेकर फरार हो गया। अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मोहनिया थाना में आवेदन दे दिया गया है। मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया थाना प्रभारी से बातचीत के दौरान पता चला है कि एक व्यक्ति का ढाई लाख रुपया बाइक की डिक्की से निकाल लिया गया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है।

Suggested News