बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: राजधानी में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े गार्ड को बंधक बनाकर 7 लाख का सामान लूटा

BIHAR CRIME: राजधानी में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े गार्ड को बंधक बनाकर 7 लाख का सामान लूटा

PATNA CITY: राजधानी पटना में दिनदहाड़े लूट की वारदात से हड़कंप मच गया है. सोमवार सुबह 7.30 बजे अपराधियों ने गोदाम में गार्ड और कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद से इलाके के लोग सन है और पुलिस प्रशासन की लचर कार्रवाई के खिलाफ गोलबंद हुए हैं.

पटनासिटी के बायपास थाना के नजदीक ज्योति निरंजन हिसारिया का गोदाम है. इसी गोदाम में 5 हथियारबंद अपराधियों ने सुबह-सुबह धावा बोल दिया. अपराधियों ने गोदाम में घुसकर गार्ड और कर्मचारी को बंधक बना लिया. दोनों कर्मचारियों के हाथ पांव बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया और गोदाम के अंदर पिकअप वाहन में रखे कार्टन को लेकर सभी अपराधी पिकअप वाहन के साथ ही फरार हो गए. यही नहीं, पहचान छिपाने के लिए अपराधी गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी अपने साथ ले गए.

जब व्यापारी को इस वारदात की खबर मिली तो उसके होश फाख्ता हो गए. आननफानन में व्यापारी ने अपराधियों के खिलाफ FIR दर्ज करा दिया है. व्यापारी ने बताया कि अपराधी 7 लाख का सामान गोदाम से लेकर भागे हैं. पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी में जुट गई है। वहीं इस घटना की पुष्टि करते हुए बाईपास थाना प्रभारी संजीत कुमार ने बताया कि अपरधियों ने 7 लाख का सामान लूट की घटना को अंजाम दिया है.

Suggested News