BIHAR CRIME: लॉकडाउन में भी अपराधियों के हौसले बुलंद, घर के बाहर बैठे वार्ड पार्षद पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

BIHAR CRIME: लॉकडाउन में भी अपराधियों के हौसले बुलंद, घर के बाहर बैठे वार्ड पार्षद पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

DANAPUR/PATNA: बिहार में लॉकडाउन लगा होने के बावजूद आपराधिक वारदतों पर ‘लॉक’ नहीं लग पा रहे है. लगातार ही अपराधी फायरिंग, लूट, चोरी जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. यह तब हो रहा है जब जनता को लॉकडाउन का पालनकराने के लिए पुलिस दिन-रात सड़कों पर मौजूद है. शुक्रवार को अपराधियों ने पुलिस को धता बताते हुए वार्ड पार्षद सहित एक अन्य व्यक्ति को गोली मार दी.

दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र से बड़ी घटना सामने आ रही है जहां तुरहा टोली में अपराधियों ने छावनी परिषद के वार्ड पार्षद और उसके साथ एक और व्यक्ति को गोली मार दिया है. दो की संख्या में आए अपराधियों ने घर के बाहर बैठे दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. दोनों अपराधी कम उम्र के थे और मुंह पर गमछा बांधकर आए थे. घटना में वार्ड पार्षद इंदर कुमार और प्रदीप राम नाम के व्यक्ति घायल हो गए है. घायलों को इलाज के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेजा गया है.

प्रदीप राम की स्थिति गंभीर देखकर उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. गोली मारने के कारण का अबतक सही आकलन नहीं हो सका है. वार्ड पार्षद इंदर कुमार छावनी परिषद के पार्षद हैं घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हैं और अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. वहीं पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News