BIHAR CRIME: अपराधियों ने दिनदहाड़े खेला खूनी खेल, आपसी रंजिश में दुकानदार के सीने में उतारी गोलियां, मौके पर मौत

BIHAR CRIME: अपराधियों ने दिनदहाड़े खेला खूनी खेल, आपसी रंजिश में दुकानदार के सीने में उतारी गोलियां, मौके पर मौत

MUNGER: पिछले 24 घंटे में मुंगेर में दो बड़ी वारदातें सामने आई है, जिससे इलाकों में दहशत है। देर रात जहां बैंक पीओ के घर में बुजुर्ग दंपत्ति को बंधक बनाकर लाखों की लूट को अंजाम दिया गया। वहीं गुरुवार सुबह बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े दुकानदार को गोली मार दी और हथियार लहराते फरार हो गए।

यह वारदात बरियारपुर थाना क्षेत्र के कृष्णनगर गांव के पास बरियारपुर खड़कपुर मुख्य मार्ग की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि आपसी रंजिश में हत्या हुई है। उन्होंने बताया कि सुबह दो बाइक पर सवार 6 अपराधी दुकान पर आए और बहस करने लगे। इसके बाद इनमें से एक ने गोली निकाली और दुकानदार को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। गोली दुकानदार के सिर और पेट में जा लगी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक धनराज कुमार कृष्णनगर गांव के समीप चाय की दुकान चलाता था। उसके माता-पिता सब्जी बेचकर अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे। इसी माह 30 जून को उनकी शादी होनी थी। शादी से पहले युवक की मौत से जहां परिजनों में मातम व्याप्त हैं, वहीं गांव के लोग भी गमजदा हैं। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास करने लगी, लेकिन आक्रोशित लोगों ने शव नहीं दिया। काफी समझाने-बुझाने के बाद अपराधियों को गिरफ्तार करने के आश्वासन पर उन्होंने जाम हटाया। इसके बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

मामले में छानबीन करने खुद मुंगेर DSP बरियारपुर थाना पहुंचे। जहां उन्होंने परिजनों से पूछताछ की। DSP नंद जी प्रसाद ने बताया कि पुलिस मृत दुकानदार के साथ हुई पुरानी रंजिश एवं अन्य कई बिंदुओं को लेकर जांच कर रही है। किसी भी कीमत पर अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी प्रारंभ कर दी गई है।



Find Us on Facebook

Trending News