बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: अपराधियों ने फार्म हाउस के मालिक को मारी गोली, रुपयों के लेनदेन से जुड़ा है मामला

BIHAR CRIME: अपराधियों ने फार्म हाउस के मालिक को मारी गोली, रुपयों के लेनदेन से जुड़ा है मामला

BEGUSARAI: बेगूसराय में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है लेकिन पुलिस अपराधी के सामने कहीं न कहीं बौनी साबित नजर आ रही है। इसी कड़ी में बीती रात अपराधियों ने सोए अवस्था में फार्म हाउस में घुसकर मालिक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी ऐघु गांव की है। 

फार्म हाउस के मालिक की पहचान बड़ी एगो निवासी नागेश मिश्रा के पुत्र सीतांशु सेखर मिश्रा के रूप में की गई है। बताया जाता है कि सीतांशु सेखर अपने फार्म हाउस में सोया हुआ था तभी अपराधियों ने उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर वहां पर कुछ लोग पहुंचे तो देखा खून से लथपथ सीतांशु शेखर गिरा पड़ा हुआ था। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार पैसे के लेनदेन को लेकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया। 

वहीं वारदात को लेकर मुफस्सिल थाना प्रभारी का कहना है कि बीती रात कुछ अपराधियों ने सीतांशु से रुपयों की मांग की। सीतांशु ने मना किया तो अपराधियों ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया। मामले में कहीं ना कहीं बात पैसे की लेनदेन की सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है।


Suggested News