BIHAR CRIME: नाइट कर्फ्यू का फायदा उठा रहे अपराधी, बड़ी कंपनी के दफ्तर से लूटे 18 लाख रुपए

BIHAR CRIME: नाइट कर्फ्यू का फायदा उठा रहे अपराधी, बड़ी कंपनी के दफ्तर से लूटे 18 लाख रुपए

DESK: बिहार में कोरोना पर रोक लगाने के लिए सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगा रखा है, जिसके तहत शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक बेवजह सड़कों पर निकलना मना है. इस नाइट कर्फ्यू से कोरोना की रफ्तार कम हो या ना हो, मगर अपराधियों को जरूर फायदा हो रहा है. बिहार के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू का फायदा उठाकर अपराधी बड़े आराम से लूट और हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं.

लूट की बड़ी वारदात की खबर आई है छपरा जिले के एकमा से, जहां हथियार के बल पर 8 लुटेरों ने बड़ी ई- कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के दफ्तर पर धावा बोल दिया. उन्होंने कंपनी के एक कर्मचारी को पहले अगवा किया और उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी. अपराधियों ने उसे अपने साथ बाइक पर बैठा लिया और 4 घंटे तक यहां वहां घुमाया. आधी रात को अपराधी उसे वापस दफ्तर ले गए और जबरन दफ्तर खुलवा कर 18 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए.

इस संबंध में ऑफिस के हेड सत्येंद्र राय के 21 वर्षीय बेटे सुर्जन राय ने 8 अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज की है. इस मामले में थानाध्यक्ष राजेश चौधरी में बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही थानेदार ने बताया कि इतनी बड़ी रकम की लूट संदेहास्पद लग रही है.

Find Us on Facebook

Trending News