BIHAR CRIME: अपराधियों के लिए सेफ टारगेट बने सीएसपी संचालक, 2.50 लाख कैश सहित लैपटॉप लूटकर अपराधी फरार

BIHAR CRIME: अपराधियों के लिए सेफ टारगेट बने सीएसपी संचालक, 2.50 लाख कैश सहित लैपटॉप लूटकर अपराधी फरार

CHHAPRA: बिहार में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इन दिनों अपराधियों के निशाने पर सबसे ज्यादा सीएसपी संचालक है। लगातार ही सीएसपी संचालक से लूट और हत्या की खबरें आती ही रहती हैं। इसी कड़ी में छपरा में सीएसपी संचालक से ढाई लाख की लूट का मामला सामने आ रहा है

इसुआपुर थाना थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालक से ढाई लाख लूट का मामला सामने आ रहा है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सीएसपी संचालक जितेंद्र कुमार राय श्याम कोरिया इलाके में स्थित एसबीआई बैंक से 1.59 लाख रुपए निकालकर अपने घर जा रहे थे। उनके पास पहले से 90 हजार रुपए और एक लैपटॉप भी था। जैसे ही वह अपने घर के पास पहुंचे कि पहले से ही बाइक पर खड़े तीन अपराधियों ने मारपीट कर नगद सहित लैपटॉप लूट लिया। इस मामले में फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है। बावजूद शिकायत पर जांच में जुट गई है। 

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामले को सुनकर ऐसा लग रहा है कि या तो अपराधी पहले से ही सीएसपी संचालक को जानते थे या फिर कुछ दिनों से उनकी तरह की कर रहे थे। इसी वजह से उनके घर के पास से ही लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News