बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: बैंक से 2 लाख रुपए निकालकर लौट रहे CSP संचालक को अपराधियों ने मारी गोली, रकम लूटकर हुए चंपत

BIHAR CRIME: बैंक से 2 लाख रुपए निकालकर लौट रहे CSP संचालक को अपराधियों ने मारी गोली, रकम लूटकर हुए चंपत

MOTIHARI: बिहार में सीएसपी संचालक बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। सीएसपी संचालकों पर पुलिस से ज्यादा पैनी नजरें अपराधियों की रहती है। अपराधियों के निशाने पर ज्यादातर सीएसपी संचालक ही होते हैं और बैंक से निकलने के बाद ही अपराधी इनपर हमला कर रकम लूटकर फरार हो जाते हैं। कई बार इसी लूटपाट के क्रम में सीएसपी संचालक की हत्या भी कर दी जाती है। इसी कड़ी में मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 2 लाख रुपए लूट लिए।

मोतिहारी जिले के सुगौली थाना क्षेत्र के कैथवलिया के पास बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी संचालक को गोली मारकर 2 लाख रुपए लूट लिए। इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने व्यक्ति को गोली मार दी, जिससे संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात के संबंध में सूचना मिलते ही पुलिस पहुच जांच में जुट गई है। वहीं सीएसपी संचालक को स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

वारदात को लेकर बताया गया कि सीएसपी संचालक 2 लाख रुपए बैंक से निकालकर निकले थे। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसी दौरान अपराधी उनके पीछे लग गए होंगे और मौका मिलते ही उसे लूट लिया और विरोध करने पर गोली मार दी। फिलहाल सीएसपी संचालक का इलाज जारी है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Suggested News