BIHAR CRIME: हथियार के बल पर घर में घुसे दबंग, पार्टनरशिप के विवाद में होटल संचालक के परिवार से मारपीट, थाने से भी नहीं मिली मदद

BIHAR CRIME: हथियार के बल पर घर में घुसे दबंग, पार्टनरशिप के विवाद में होटल संचालक के परिवार से मारपीट, थाने से भी नहीं मिली मदद

GAYA: जिले के बुनियादगंज थाना क्षेत्र के शादीपुर गांव के रहने वाले परिवार को कुछ दंबग प्रवृत्ति के लोग परेशान कर रहे हैं। वह लगतार इनके घर में घुस जाते हैं और परिजनों से मारपीट करते हैं। वहीं पुलिस के पास जाने पर मामला समझाकर टाल दिया गया।

दरअसल शादीपुर गांव के अरविंद पांडे और उनके पिता सरजू पांडे से दबंगों ने लाठी डंडे से मारपीट की है। पीड़ित परिवार वालों ने मंगलवार को इस संबंध में कोर्ट में मामला दर्ज कराया। पीड़ित परिवार वालों ने बताया कि बीते 10 जुलाई को वह जब होटल में हिसाब-किताब कर रहे थे, उस वक्त गांव के ही कुछ दंबग वहां पहुंच गए। उन्होनें धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट की, जिसमें लाठी-डंडे भी चले। इस वारदात में अरविंद पांडे और उनके पिता सरजू पांडे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होनें गांव के ही धनंजय तिवारी, डब्लू तिवारी, सोनू तिवारी, गुड्डू तिवारी, महेन्द्र तिवारी और राहुल तिवारी पर हमला करने का आरोप लगाया है। दबंगों ने पीड़ित परिवार को धमकी भी दिया कि होटल को बंद कर दो नहीं तो परिवार को झूठा केस में फंसा देंगे। 

यह विवाद दरअसल होटल में पार्टनरशिप का बताया जा रहा है। इसी के विवाद में मारपीट हुई है। दबंग इनको पार्टनरशिप से हटाना चाहते हैं। इस घटना के बाद अरविंद औऱ सूरज ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी, लेकिन मामला को समझा-बुझाकर रफा-दफा कर दिया गया था। उसके बाद से दबंगों द्वारा लगातार धमकी दी जा रही है, जिससे पूरा परिवार दहशत में है। अब थक-हारकर परिजन कोर्ट की शरण में गए हैं। आज हम कोर्ट में मामला दर्ज करवाया है और न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News