BIHAR CRIME: दुस्साहस! बाइक सवार अपराधियों ने की 12 राउंड फायरिंग, सड़क निर्माण में लगाया अड़ंगा

BIHAR CRIME: दुस्साहस! बाइक सवार अपराधियों ने की 12 राउंड फायरिंग, सड़क निर्माण में लगाया अड़ंगा

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की ओपी क्षेत्र के मधौल फोर लाइन स्थित NH निर्माण कम्पनी के प्लांट में घुसकर बाइक सवार अपराधियों ने 12 राउंड फायरिंग की। 3 बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। उन्होनें कंपनी के मालिक को काम बंद करने अथवा अंजाम भुगतने की धमकी दी है। 

फायरिंग के बाद घबराए कर्मचारियों ने काम ठप कर दिया और सुरक्षा की मांग की। इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने मौके से 5 खोखा बरामद किया है। राहत की बात यह है कि अपराधियों ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। इस संबंध में कंपनी के कर्मचारी ने बताया कि 2 महीने पहले ही उन्होनें डीएम से लेकर एसपी तक को सुरक्षा को लेकर आवेदन दिया था, गर अबतक इस संबंध में किसी अधिकारी की तरफ से जवाब नहीं आया। आज इस वारदात के बाद सभी डर गए हैं और काम नहीं करने की बात कह रहे हैं। अपराधी पूरी तैयारी से आए थे और उन्होनें कहा कि हमारी इजाजत के बाद ही यहां काम शुरू करें अन्यथा जान से मार देंगे। यही नहीं अपराधियों ने बाइक की नंबर प्लेट भी छुपाकर रखी थी। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अभियान ASP और ASP पश्चिमी समेत तुर्की ओपी थाना की पुलिस टीम पहुँचकर घटना के जाँच में जुट गई। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि आपराधिक तत्वों ने गोलीबारी की थी। पुलिस ने उन्हें सुरक्षा का आश्वसान दिया है। काम दोबारा सुचारू रूप से शुरू हो गया है। पुलिस ने कहा है कि कंपनी को हमारा पूरा सहयोग है, आगे इस तरह की वारदात नहीं होगी। वहीं इस फायरिंग की छानबीन की जाएगी। पुलिस आपराधिक गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। 

Find Us on Facebook

Trending News