BIHAR CRIME: शादी के घर में दिनदहाड़े डकैती, बंदूक की नोक पर दिया लूट को अंजाम

BIHAR CRIME: शादी के घर में दिनदहाड़े डकैती, बंदूक की नोक पर दिया लूट को अंजाम

HAJIPUR: जिले के सदर अनुमंडल के नगर थाना में सदर अस्पताल कर्मी के घर अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया. डकैतों ने 15 लाख के जेवरात लूटकर फरार हो गए. हथियार से लैस 8 की संख्या में आए अपराधियों अचानक घर में धावा बोल दिया और सभी सदस्यों को गन प्वाइंट पर लेकर वारदात को अंजाम दिया.

घटना के संबंध में पीड़ित परिजनों ने बताया कि घर में बेटी की शादी को लेकर खुशी का माहौल था. घर में शादी को लेकर काफी सारे गहने और अन्य कीमती सामान रखे थे. इसी बीच अपराधियों ने डाका डालकर घर की खुशी में रंग में भंग डाल दिया. दिनदहाड़े डकैती की वारदात से घर के लोग सन्न हैं.

परिजनों का कहना है कि सभी अपराधी हथियार से लैस होकर आए थे. आते ही अपराधियों ने सभी को जान से मारने की धमकी दी और उसके बाद जेवरात सहित सभी सामान लूटकर बड़े आराम से चलते बने. घटना के बाद वैशाली एसपी मनीष स्वयं घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. पुलिस के मुताबिक अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. दिनदहाड़े डकैती की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. फिलहाल अपराधियों के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है.

Find Us on Facebook

Trending News