BIHAR CRIME: आहर में मिले शव की हुई पहचान, अंतर्राष्ट्रीय शूटर का भाई निकला मृतक, आंख फोड़कर बेरहमी से की गई हत्या

BIHAR CRIME: आहर में मिले शव की हुई पहचान, अंतर्राष्ट्रीय शूटर का भाई निकला मृतक, आंख फोड़कर बेरहमी से की गई हत्या

NAWADA: जिले के कादिरगंज ओपी में शुक्रवार सुबह आहर से बरामद हुए शव की पहचान आज हो गई है। मृतक कादिरगंज ओपी के दलदलवा गांव निवासी विजय चौहान का पुत्र अंशु कुमार था। साथ ही वह अंतर्राष्ट्रीय शूटर मीरा कुमार का भाई था। शुक्रवार को शव गांव के आहर से अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया। 

इधर, शव को कब्जे में लेने गई पुलिस ने निर्ममता की हद पार कर दी। स्वजनों का आरोप है कि परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की गई। घर की महिलाओं के साथ भी पिटाई की गई। जबरन शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। मृतक की बहन मीरा का कहना है कि परिवार वाले खोजी कुत्ता और फोरेंसिक टीम बुलाने कह रहे थे। इसपर पुलिस पदाधिकारी आग बबूला हो गए और मारपीट करते हुए शव को लेते गए। परिवार की अनुपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया। मृतक की बहन ने यह भी बताया कि भाई पूर्णिया में पापा के पास रहता था। एक महीने पहले वह गांव आया था। किसी से कोई अदावत नहीं है। इसलिए भाई क्यों हत्या की गई, यह समझ में नहीं आ रहा। 

मीरा ने बताया कि उसका भाई अंशु कुमार शुक्रवार को घर से निकला था। प्रजातंत्र चौक पर किताब खरीदा। फोन कर खाद खरीदने की भी बात पूछी। इसके बाद फोन नहीं आया। तब कई बार उसे मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ। इस पूरे मामले पर पुलिस चुप्पी साधे हुए है। कादिरगंज ओपी प्रभारी सूरज कुमार ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। हालांकि उन्होनें बताया कि प्रथम दृष्टि में युवक की शव को हम लोग बरामद किए हैं। मामला की गंभीरता से जांच की जा रही है। वह इस मामले पर सदन डीएसपी उपेंद्र प्रसाद ने बताया है आंख फूटने की जो बात है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी दी जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News