बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे ट्रैक पर 8 साल की बच्ची का निवस्त्र मिला शव, गैंगरेप की आशंका..

रेलवे ट्रैक पर 8 साल की बच्ची का निवस्त्र मिला शव, गैंगरेप की आशंका..

NALANDA : कोरोना के इस दौर में जहां लोग जिंदगी बचाने की जद्दोजहद में लगे हैं. वहीं इन सबके अपराधियों पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है। हत्या, लूट और रेप की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक घटना सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां बच्ची के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है। 

मामला नालंदा जिला के करायपरसुराय थाना क्षेत्र के के एक गांव की है।  दरिंदों ने इस बच्ची के साथ गैंगरेप कर उसके शव को इस्लामपुर-फतूआ रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है। घटना से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने हिलसा- दनियावां मुख्य मार्ग को जाम कर इस जघन्य अपराध में शामिल बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है। उसके बाद उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है। 

इस घटना से महादलित परिवार काफी आक्रोशित हो गया है एवं सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। आंदोलन कर रहे लोगों की मांग थी बच्ची के हत्यारे को गिरफ्तार किया जाए और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए। फिलहाल मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है और परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है।

पैदल ही जाने को मजबूर हो गए लोग

गांव वालों के सड़क जाम करने का खामियाजा आम लोगों को उठाना पड़ा और वह पैदल ही जाने को मजबूर नजर आए, इनमें बुजुर्ग महिलाएं भी शामिल थी. जिनमें बच्ची की मौत का दुख था, लेकिन साथ ही इसके कारण सड़क जाम करने को लेकर नाराजगी भी थी

Suggested News