बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: वृद्ध दंपति का संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद, मामले पर परिजनों ने साधी चुप्पी, पुलिस कर रही जांच

BIHAR CRIME: वृद्ध दंपति का संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद, मामले पर परिजनों ने साधी चुप्पी, पुलिस कर रही जांच

PATNA CITY: राजधानी पटना के पटना सिटी इलाके में बीते 15 दिनों में 12 से ज्यादा आपराधिक वारदातें दर्ज की जा चुकी हैं। इसके बावजूद पुलिस ना तो आपराधिक वारदातों को पर ध्यान दे रही है। और ना ही इस पर अंकुश लगाने के लिए कोई कार्रवाई कर रही है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अपराधी एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देते चले जा रहे हैं और पुलिस महज कार्रवाई करने तक ही सीमित रह गई है। ताजा मामला आलमगंज थाना क्षेत्र का है, जहां वृद्ध दंपति का शव पुलिस ने बरामद किया है।

यह मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के लड्डू अखाड़ा का बताया जा रहा है। यहां उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब 60 वर्षीय वृद्ध दंपति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सूत्रों की मानें तो सुबह तक दोनों सही सलामत थे। कुछ घंटो बाद ही रहस्यमय परिस्थिति में उनकी मौत हो गई। दोनों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचते ही वहां भीड़ लग गई। पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहं अब तक इस संबंध में पुलिस और परिजन, दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आय़ा है। बात करें परिजनों की तो वह कुछ भी कहने से बच रहे हैं। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Suggested News