BIHAR CRIME: दीदारगंज पुलिस को मिली सफलता, तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार, 2 दिन पहले गार्ड से हुई थी लूटपाट

BIHAR CRIME: दीदारगंज पुलिस को मिली सफलता, तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार, 2 दिन पहले गार्ड से हुई थी लूटपाट

PATNA CITY: पटना पुलिस लगातार अपराधियों की धरपकड़ करने में लगी हुई है। जिसका परिणाम भी पटना पुलिस को मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। 2 दिन पहले हुए लूट कांड में दीदारगंज की पुलिस ने तीन लुटेरों को पकड़ने में कामयाब हुई है।

यह मामला दीदारगंज थाना क्षेत्र के शुकुलपुर के पास का बताया जा रहा है। मंगलवार की अहले सुबह रामकृष्ण नगर के रहने वाले सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले एक शख्स से 4 लुटेरों ने उनकी बाइक और पर्स में रखे लगभग ढाई हजार रुपए लूट लिए थे। लूट के बाद अपराधी धमकी देकर फरार हो गए थे। इसके बाद घटना की सूचना पीड़ित व्यक्ति के द्वारा थाना में दी गई। जिसके बाद पुलिस तुरंत एक्टिव हुई और पीड़ित व्यक्ति के बताए निशानदेही पर पुलिस ने कार्रवाई करना शुरू कर दिया। कार्रवाई के दौरान ही पुलिस 4 में से 3 लुटेरों को पकड़ने में अहम कामयाबी हाथ लगी। 

इनमें से पकड़े गए लुटेरे पेशेवर भी हैं और कुछ ने पहलीबार लूट की वारदात को अंजाम दिया है। डीएसपी राजेश मांझी ने बताया कि चार में से तीन लुटेरों को पकड़ने में पुलिस कामयाब हुई है और पीड़ित व्यक्ति का मोबाइल भी इन लुटेरों से बरामद कर लिया गया है। लूटी हुई बाइक अभी बरामद नहीं हुई है। पुलिस बाकी बचे एक लुटेरे की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News