BIHAR CRIME: वायरल हो रही अलग तरह की चोरी की घटना, दुकानदार ने चोर को पकड़ने पर रखा इनाम

BIHAR CRIME: वायरल हो रही अलग तरह की चोरी की घटना, दुकानदार ने चोर को पकड़ने पर रखा इनाम

DESK: बिहार में इन दिनों अगर कुछ चीजें तेजी से बढ़ रही हैं, तो वह है कोरोना की रफ्तार और अपराध का ग्राफ. जिस तरह कोरोना की रफ्तार एक वक्त पर थम सी गई थी मगर अब दोबारा लोगों को डराने लगी है. ठीक उसी तरह राज्य में अपराध भी एक वक्त पर काफी कम हो गया था, मगर पिछले कुछ महीने से इतनी ज्यादा आपराधिक वारदातें हो चुकी हैं कि लोगों का पुलिस- प्रशासन से भरोसा उठ चुका है और लोग त्रस्त हो चुके हैं.

इसी क्रम में एक चोरी की घटना बेगूसराय जिले से सामने आई है, जहां एक शख्स ने कुछ ज्यादा तो नहीं मगर दूध की पूरी क्रेट चुरा ली. मगर उस चोर को यह जानकारी नहीं थी दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा था, यह पूरी वारदात उस सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. कुल मिलाकर इस शख्स ने करीब 13 लीचर दूध के पैकेट चुरा लिए है. इस घटना का खुलासा होते ही इलाके में इस अलग तरह की चोरी की चर्चा हो रही है. 

यह घटना जिले के अबेंडकर नगर थाना क्षेत्र के किराना स्टोर की बताई जा रही है. सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग से इस चोरी का खुलासा हुआ. वीडियो में चोर का चेहरा ठीक तरीके से नजर आ रहा है. पहले तो चोर ने दूध के कुछ पैकेट उठाकर झोले में रखे. उसके बाद जब उसने देखा कि रास्ता साफ है तो उसने पूरा क्रेट ही उड़ा लिया, जिसमें करीब 13 लीटर दूध रखा था. इसके बाद वह चोर बड़े आराम से साइकिल पर क्रेट रखकर भाग गया. यह घटना शनिवार की अहले सुबह हुई है. वहीं पीड़ित दुकानदार ने चोर पकड़ने वाले को एक हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.


Find Us on Facebook

Trending News