बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar : रात में खाना खाकर सोया था विकलांग युवक, सुबह कमरे में मिली गोलियों से छलनी लाश

Bihar : रात में खाना खाकर सोया था विकलांग युवक, सुबह कमरे में मिली गोलियों से छलनी लाश

Begusarai : बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया जहां विकलांग को सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बारो गांव की है। मृतक व्यक्ति की पहचान बारो निवासी अर्जुन कसेरा के 42 वर्ष पुत्र रतन कुमार के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि रतन कुमार अपने घर पर सोया हुआ था उसी दरमियान अज्ञात अपराधियों ने उसे सोए अवस्था ही गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों ने बताया कि खाना पीना खाकर रतन कुमार सो रहा था तभी ने अपराधियों ने इसे गोली मारकर हत्या कर दी सुबह जब उसे जगाने गए तो खून से लथपथ पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फुलवरिया थाना पुलिस को दी। मौके पर फुलवरिया थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


 फुलवरिया थाना अध्यक्ष का कहना है कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा विकलांग रतन कुमार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है।  मिली जानकारी के अनुसार रतन कुमार पूर्ण रूप से विकलांग था।वह घर पर ही रहकर कुछ काम करता था। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है रतन कुमार को अपराधी किस लिए गोली मारकर हत्या की है। मामले में चौंकानेवाली बात है कि अपराधी कमरे में आकर युवक को गोली मारकर चले जाते हैं और परिवार में किसी को भी गोली की आवाज सुनाई नहीं देती है

Suggested News