BIHAR CRIME: छापेमारी अभियान में डोभी पुलिस को मिली सफलता, 27 लीटर देशी शराब बरामद के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

BIHAR CRIME: छापेमारी अभियान में डोभी पुलिस को मिली सफलता, 27 लीटर देशी शराब बरामद के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

GAYA: बिहार में चल रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर गया जिला के डोभी प्रखंड अंतर्गत स्थानीय प्रशासन ने अवैध शराब के तस्करों पर नकेल कसने का अभियान चलाया। वैसे तो शराबबंदी कानून के तहत यह कार्रवाई साल भर जारी रहती है, मगर अभी चुनाव को लेकर इसपर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि डोभी के विभिन्न क्षेत्रों में अवैध शराब छापेमारी अभियान चलाया गया। जिसके तहत बजौरा निवासी राम अवतार मांझी पिता शंकर मांझी के घर से 2 लीटर, ग्राम जोलबीघा निवासी गोरा चौधरी पिता कुंवर चौधरी के घर से 3 लीटर, वहीं बजौरा निवासी फुल कुमारी देवी पति शिव कुमार मंडल घर से 2 लीटर तथा ग्राम अकौनी निवासी महेश चौधरी पिता स्वर्गीय विशंभर चौधरी के 20 लीटर महुआ शराब बरामद हुई है। कुल 27 लीटर जावा महुआ शराब को डोभी प्रशासन ने बरामद कर उसे नष्ट किया है। वहीं मौके पर से महेश चौधरी को गिरफ्तार भी किया है। इसके इतर शराब बनाने में उपयुक्त सामग्री और भट्ठी को पुलिस ने नष्ट कर दिया।

विदित हो कि बिहार में लगातार जहरीली शराब के सेवन से कई लोगों की जानें गई हैं और अभी भी कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इसको लेकर बीते दिन ही सीएम नीतीश कुमार ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शराबबंदी कानून की दोबारा समीक्षा की जाएगी और उसे और कड़ा किया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News