बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: दहेजलोभियों ने की महिला की हत्या, पुलिस ने तालाब से बरामद किया शव

BIHAR CRIME: दहेजलोभियों ने की महिला की हत्या, पुलिस ने तालाब से बरामद किया शव

NALANDA: जिले के रहुई थाना क्षेत्र के कुल भंडारी गांव के पास तालाब से एक महिला का शव बरामद किया गया है. शव की पहचान बिहार थाना क्षेत्र के टिकुली पर निवासी सिद्धार्थ कुमार की पत्नी सुधा कुमारी उर्फ गुड़िया के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मृतका पिछले 22 मार्च से अपने ससुराल से लापता थी.

मृतक महिला के घरवालों ने ससुरालवालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना को लेकर मामला भी दर्ज कराया था. इसके साथ ही परिजनों ने विवाहिता को अगवा कर लेने का मामला बिहार थाने में दर्ज कराया था. जिसके बाद से ही पुलिस उक्त महिला को खोज रही थी. गुरूवार को जब तालाब में एक महिला का शव दिखाई दिया तो इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय थाना रहुई को दी गई. पुलिस ने अपने आसपास के थानों से संपर्क कर लापता महिला के परिजनों से संपर्क साधा.

परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की. मृतका के पिता जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि आए दिन उनके दामाद सिद्धार्थ कुमार और उनके घर वाले उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया करते थे. पिछले साल 28 जून को सुधा कुमारी की शादी सिद्धार्थ कुमार के साथ बड़े ही धूमधाम से की गई थी. जिसके कुछ महीनों बाद से ही सुधा को प्रताड़ित किया जाने लगा. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की तहकीकात में जुट गई है.

Suggested News