BIHAR CRIME: ‘आम’ के तामझाम में दो गुटों में गहराया विवाद, पीट-पीटकर ले ली शख्स की जान, कई अन्य घायल

BIHAR CRIME: ‘आम’ के तामझाम में दो गुटों में गहराया विवाद, पीट-पीटकर ले ली शख्स की जान, कई अन्य घायल

DARBHANGA: दरभंगा में बच्चों के बीच आम चुनने का विवाद इतना गहरा गया कि उसमें एक शख्स की मौत हो गई। जबकि कुछ लोग बुरी तरह से घायल हो गए। बच्चों के विवाद में जब बड़े उतर गए तब मामला गंभीर हो गया। फिलहाल पुलिस गांव में कैंप कर रही है और कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब 10 बजे बाजितपुर के वार्ड चार में बच्चों के बीच आम बीनने को लेकर विवाद हुआ। इसी बात पर बच्चों के साथ-साथ बड़े भी शामिल हो गए। दो गुटों के बीच मारपीट हुई, इसमें एक गुट के सलाउद्दीन उर्फ बौना की मौत हो गई। सलाउद्दीन मांस का कारोबार कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। बताया जाता है कि सलाउद्दीन पर लाठी-डंडे, लोहे के रॉड एवं तेज हथियारों से हमला किया गया। बेहोशी की हालत में मनीगाछी अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना की प्रतिक्रिया में लोगों ने दूसरे गुट के सफीरुद्दीन उर्फ चेथरू के घर पर धावा बोल दिया।उन्होंने सफीरुद्दीन के घर में लूटपाट करते हुए 3 बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही उसके परिवार के लोगों की दुकानों में लूटपाट कर सामान को तहस-नहस कर दिया। 

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची बाजितपुर ओपी की पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर विभागीय अधिकारियों को जानकारी दी। इसके बाद कई थानों की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर हालात को नियंत्रित किया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। इस संबंध में मृतक के भाई फखरुद्दीन की ओर से मामला दर्ज करने के लिए स्थानीय थाने में आवेदन दिया गया है। आवेदन में मो. अशरफ, सफीरुद्दीन व फूल बाबू सहित 13 लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News