भाई की इन हरकतों से बहन हो गई इतनी परेशान कि भिजवा दिया जेल, इस थाने का है मामला

भाई की इन हरकतों से बहन हो गई इतनी परेशान कि भिजवा दिया जेल, इस थाने का है मामला

KAIMUR :  कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव में घर में शराब बेचने के आरोपी और माता-पिता को मारने के आरोपी भाई को बहन ने मोहनिया थाने को सूचना देकर कराया गिरफ्तार। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में रखे शराब की काफी बोतलें भी किया बरामद।

 पीड़ित बहन ने बताया कि मेरा भाई शराब का कारोबार करता है। शराब मामले में पहले भी वह जेल जा चुका है। शराब के लिए ही घर पर बूढ़े माता-पिता को प्रतिदिन मारपीट करते रहता है। आज मां को इतना मार दिया है वह घर पर बेसुध होकर गिर पड़ी है, उसका इलाज कराना पड़ेगा। कई बार इसको समझाया गया लेकिन इस पर कोई असर नहीं होता है। वह शराब के धंधे में इतना लीन हो गया है कि हिंसक रूप अपना लेता है। इसलिए मैंने मोहनिया पुलिस को फोन कर इसे गिरफ्तार कराई हूं ।

मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि मोहनिया थाना के पिपरिया गांव का अरविंद सिंह है जो शराब बेचने के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है, और घर पर भी माता-पिता के साथ मारपीट भी करता था। उसकी बहन के शिकायत पर मोहनिया पुलिस ने गिरफ्तार कर थाना लाई है। उसके पास से शराब भी बरामद हुआ है। पहले भी शराब मामले में जेल जा चुका है, पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News