बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: शर्मनाक! पहले लूटी इज्जत, फिर वायरल किया वीडियो, आहत पीड़िता ने उठाया यह कदम....

BIHAR CRIME: शर्मनाक! पहले लूटी इज्जत, फिर वायरल किया वीडियो, आहत पीड़िता ने उठाया यह कदम....

GOPALGANJ: भारत की आधी आबादी कितनी सुरक्षित है, यह तो सभी जानते हैं. कोई ऐसा दिन नहीं गुजरता है, जब हम ऐसी खबरें ना सुने कि किसी महिला के साथ दुराचार किया गया हो या दहेज के लिए किसी महिला की बलि चढ़ा दी गई. इस तरह के कुकृत्य को अंजाम देने वाले दरिंदे को समाज और पुलिस किसी का भी डर नहीं होता, यह तो सभी समझते हैं. ऐसी ही विकृत मानसिकता वाले लोगों ने गोपालगंज में एक बेटी को हवस का शिकार बनाया. इससे भी मन नहीं भरा तो उसका वीडियो वायरल कर दिया. जिस से आहत होकर पीड़िता ने खुदकुशी कर ली.

ग्रामीणों ने बताया कि कुचायकोट थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी खेतों की ओर से आ रही थी. रविवार को उसी के गांव के दो युवकों ने पकड़ लिया और मिट्टी के गड्ढे में ले जाकर बारी-बारी से उससे दुराचार किया. दरिदों ने इसका वीडियो भी बनाया और मंगलवार को वीडियो वायरल कर दिया. इतना ही नहीं, बदमाशों ने लड़की के भाई के मोबाइल पर भी वीडियो भेज दिया. इस घटना का पता चलते ही आहत होकर पीड़िता ने आत्महत्या कर ली.

मंगलवार की सुबह उसके घर में कई नहीं था. इसी दौरान आहत पीड़िता ने घर में साड़ी का फंदा बनाया और उसी से झूल गई. पूरा इलाका इस घटना को लेकर शर्मसार है. घटना की सूचना मिलते ही कुचायकोट पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी. पुलिस कई लोगों से पूछताछ करने में जुटी है. इसके अलावा पुलिस वीडियो के आधार पर कार्रवाई करने में जुटी है. कुचायकोट के थानेदार अश्विनी कुमार तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर गयी थी. शव को जला दिया गया था. वायरल वीडियो के बदौलत दरिंदों को सजा दिलाने की कार्रवाई पुलिस करेगी. ऐसे लोगों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा.


Suggested News