BIHAR CRIME: 15 दिन बीतने के बाद भी नहीं मिला लड़की का सुराग तो भड़के परिजन, विरोध में सड़क जाम कर किया हंगामा

BIHAR CRIME: 15 दिन बीतने के बाद भी नहीं मिला लड़की का सुराग तो भड़के परिजन, विरोध में सड़क जाम कर किया हंगामा

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर शहर में 15 दिनों से लापता लड़की के नहीं मिलने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर आगजनी की और पुलिस-प्रशासन की लचर कार्यशैली पर सवाल खड़े किए।

मंगलवार के दोपहर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी गुदरी के समीप प्रभात सिनेमा चौक पर परिजनों के साथ मोहल्ले वासियों ने सड़क पर टायर जलाकर बच्ची बरामदगी के नारे के साथ पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हाय-हाय का नारा लगाया। बच्ची के पिता ने कहा कि मेरी बेटी दुर्गा पूजा की पंचमी के दिन से ही लापता है। जिसका अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। जब तक पुलिस के द्वारा कोई आश्वासन नहीं दिया जाता तब तक सड़क जाम कर प्रदर्शन जारी रखेंगे।

आक्रोशित लोगों ने प्रभात सिनेमा चौक पर रोड को बांस-बल्ली लगाकर से जाम कर दिया और टायर जलाकर आगजनी की और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। जानकारी मिलने पर टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शांत कराने का प्रयास किया और लेकिन पुलिस को देखते ही लोग और उग्र हो गए और पुलिस से भी नोकझोंक करना शुरू कर दिया। लेकिन वही कड़ी मशक्कत के बाद नगर थाने के सुनील कुमार पंडित ने प्रदर्शनकारी एवं परिजनों को समझाते बुझाते हुए आश्वासन दिया और जाम को समाप्त कराया।

Find Us on Facebook

Trending News