BIHAR CRIME: पटना में वारदात को अंजाम देने से पहले ही अपराधी चढ़ गया पुलिस के हत्थे, कट्टा सहित कारतूस भी बरामद

BIHAR CRIME: पटना में वारदात को अंजाम देने से पहले ही अपराधी चढ़ गया पुलिस के हत्थे, कट्टा सहित कारतूस भी बरामद

PATNA CITY: बिहार पुलिस पर आमतौर पर लेटलतीफी और कार्रवाई ना करने के आरोप लगते रहते हैं। लोग लगातार पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाते हैं और कहते हैं कि वारदात हो जाने के कई घंटे बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती है। यदि पुलिस पहुंच भी जाती है तो टालमटोल करती है। इसी बीच पटना पुलिस ने बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे अपराधी को पहले ही धर दबोचने में सफलता हासिल की है।

पुलिस ने बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले ही अपराधी को कट्टा सहित कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पटना के अगमकुआं थाना की पुलिस को उस समय सफलता हाथ लगी जब एक अपराधी भूतनाथ स्थित सब्जी मंडी के पास एक आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में था। जिसके संबंध में स्थानीय थाना को गुप्त सूचने मिली थी। गुप्त सूचना के मुताबिक एक अपराधी किसी घटना को अंजाम देने में लगा हुआ है। तत्काल पुलिस ने सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उस अपराधी को पकड़ लिया।

हिरासत में लेने और जांच करने के बाद अपराधी के पास से कट्टा और एक कारतूस बरामद किया गया है। अपराधी हाल में ही किसी मामले में जेल से छूटकर आया था। हालांकि पुलिस ने बताया कि अपराधी का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है। फिलहाल गिरफ्तार अपराधी को जेल भेज दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News