BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग को मिली सफलता, 72 लीटर विदेशी शराब के साथ तीन माफिया गिरफ्तार

BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग को मिली सफलता, 72 लीटर विदेशी शराब के साथ तीन माफिया गिरफ्तार

GAYA: गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान उत्पाद विभाग के अधिकारियों के द्वारा प्रतिबंधित विदेशी शराब के साथ एक कार सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह करवाई डोभी-चतरा सड़क मार्ग के कोठवारा बाजार के समीप की गई है।

इस कार्रवाई में उत्पाद निरीक्षक जनार्दन पासवान, निरीक्षक देशमनी कुमार, अवर निरीक्षक परशुराम यादव एवं उत्पाद सिपाही अभय सिंह तथा रवि कुमार शामिल रहे। उत्पाद विभाग के द्वारा की गई इस कार्रवाई में चतरा सड़क मार्ग में कोठवारा बाजार के पास से झारखंड के हंटरगंज के तरफ से आ रही कार की तलाशी के दौरान प्रतिबंधित विदेशी शराब की कुल मात्रा 72 लीटर बरामद की गई है। वहीं, इस कार्रवाई में कार सवार गुरारू थाना क्षेत्र के बेल्डीहा गांव निवासी सुनील प्रसाद का पुत्र अजीत कुमार एवं गौतम कुमार तथा कोच थाना क्षेत्र के दिघी मठिया गांव निवासी आकाश कुमार को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्त में आए तस्करों को उत्पाद अधिनियम के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

उत्पाद विभाग के उपायुक्त प्रेम प्रकाश के दिशा निर्देश पर की गई है । टीम के द्वारा इस प्रकार का अभियान निरंतर जारी रहता है। खासकर डोभी- चतरा सड़क मार्ग में शराब की तश्करी करने वालो पर उत्पाद विभाग की पैनी नजर रहती है।


Find Us on Facebook

Trending News