BIHAR CRIME: शराब के खिलाफ उत्पाद विभाग की कार्रवाई, मिनी ट्रक से बड़ी खेप बरामद, शख्स गिरफ्तार

BIHAR CRIME: शराब के खिलाफ उत्पाद विभाग की कार्रवाई, मिनी ट्रक से बड़ी खेप बरामद, शख्स गिरफ्तार

KHAGARIA: बिहार में शराबबंदी अभियान को सफल बनाने के लिए उत्पाद विभाग और पुलिस की कोशिशें लगातार जारी है। दोनों ही टीम शराब तस्कर औऱ माफियाओं के पीछे लगी रहती है, जिससे शराब सप्लायर्स की चेन टूट सके। ज्यादातर मामलों में शराब की खेप बरामद हो जाती है। हालांकि कई बार पुलिस टीम गच्चा भी खा जाती है।

ताजा मामला खगड़िया का है, जहां उत्पाद विभाग टीम ने गश्ती के दौरान शंका के आधार दुमका से समस्तीपुर जा रही एक मिनी ट्रक को रूकने का इशारा किया। पुलिस का इशारा दिखते ही मिनी ट्रक चालकों द्वारा ट्रक की गति को तेज कर दिया। गति तेज होने के साथ ही शंका सही साबित होने को और बल मिल गया। उत्पाद विभाग टीम का नेतृत्व कर रहे अवर निरीक्षक ब्रजेश कुमार सिंह ने अपने दलबल के साथ उक्त ट्रक का पीछा करते हुए सतीशनगर व पसराहा के बीच उक्त ट्रक को रोकने में सफलता पाई। ट्रक के तलाशी में विदेशी शराब के कार्टन के ऊपर घटिया किस्म के चावल के बोरे पाये गये। इधर उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि जांच सही पाये जाने की स्थिति में उक्त ट्रक को उत्पाद विभाग कार्यालय लाया गया है और ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है।

उत्पाद अधीक्षक नें बताया कि कार्टुन की फिलहाल गिनती स्पष्ट नहीं हो पाई है, लेकिन करीब 200 कार्टन के लगभग विदेशी शराब ट्रक में है। ट्रक को जब्त किया गया है और ट्रक चालक से गहन पूछताछ की जा रही है। मौके पर उत्पाद विभाग टीम में मौजूद नीरज कुमार, राजकिशोर यादव, नन्द किशोर कुमार आदि पुलिस बल मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News