BIHAR CRIME: NH-31 पर उत्पाद विभाग की कार्रवाई, 25 लाख की शराब बरामद, ट्रक पर है गुजरात का नंबर प्लेट

BIHAR CRIME: NH-31 पर उत्पाद विभाग की कार्रवाई, 25 लाख की शराब बरामद, ट्रक पर है गुजरात का नंबर प्लेट

BEGUSARAI: बिहार में शराबबंदी के बावजूद लगातार शराब की बड़ी खेप बेगूसराय पहुंच रही है। पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम शराब कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में उत्पाद विभाग की टीम ने देर रात गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 25 लाख से अधिक मूल्य का विदेशी शराब बरामद किया है। 

उत्पाद निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि देर रात गुप्त सूचना मिली कि एक ट्रक बड़ी मात्रा में शराब की खेप लेकर सिंघौल ओपी क्षेत्र के हरपुर चौक के निकट खड़ी है। सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने हरपुर चौक के निकट छापेमारी कर एनएच-31 के किनारे खड़ी गुजरात नंबर का ट्रक को जप्त किया गया। ट्रक पर रुई और रद्दी समान के बीच छुपाकर 250 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है। हरियाणा निर्मित बरामद शराब का बाजार मूल्य करीब 25 लाख रुपए बताई जा रही है। उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि ट्रक के आसपास कोई मौजूद नहीं था देर रात होने की वजह से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। टेक्निकल सर्विलांस और जब्त ट्रक के आधार पर तस्करों की पहचान की जा रही है।

विदित हो कि बिहार में शराबबंदी कानून बीते 5 साल से लागू है। हालांकि इस दरम्यान ऐसा कोई दिन भी नहीं बीता, जब सूबे के किसी कोने से शराब ना बरामद की गई हो। रोजाना अलग-अलग जिलों से तस्करी कर ले जा रहे वाहनों को पुलिस जब्त करती है औऱ बरामद शराब को विनष्टीकरण के लिए भेजा जाता है।

Find Us on Facebook

Trending News