BIHAR CRIME: शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक किया शोषण, दबाव बनाने पर प्रेमी फरार, यूपी से छपरा पहुंच गई युवती

BIHAR CRIME: शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक किया शोषण, दबाव बनाने पर प्रेमी फरार, यूपी से छपरा पहुंच गई युवती

CHHAPRA: पहले जान पहचान हुई, फिर दोस्ती। दोस्ती जब प्यार में बदली तो सामने आई युवक की असलियत। डेढ़ महीने तक युवती का शोषण किया और जब प्यार को मंजिल तक पहुंचाने की बात आई तो फरार हो गया। अब पीड़िता न्याय की गुहार लगाते थाने के चक्कर काट रही है। इतना ही नहीं, पीड़िता उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वहीं युवक बिहार के सारण का निवासी बताया जा रहा है।

शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक युवती का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। न्याय की गुहार लेकर यूपी के मिर्जापुर से बिहार के मशरख पहुंची युवती ने मशरख थाने में एक लिखित आवेदन दिया है। जिसमें युवती ने अपना दर्द बयां किया है। साथ ही न्याय की गुहार लगाई है। युवती ने आवेदन में कहा है कि डेढ़ साल पहले वह नोएडा के एक मोबाइल कंपनी में काम करती थी। वहीं पर उसकी मुलाकात छपरा के मशरख प्रखंड के सेमरी गांव निवासी आशुतोष सिंह से हुई। दोनों में प्यार हुआ और वह साथ-साथ रहने लगे। जिसके बाद आशुतोष नाम के प्रेमी ने शादी करने का झांसा देकर डेढ़ साल तक शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती 3 माह की गर्भवती हो गई तो वह आशुतोष पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। 

जैसे ही युवक को पता चला कि प्रेमिका गर्भवती है, वह उसकी बेरहमी से पिटाई करने लगा। साथ ही मौका देखकर उसे छोड़कर फरार हो गया। मिर्जापुर के नवोदयपुर गांव निवासी युवती छपरा के मशरख थाना में पहुंचने के बाद पुलिस से न्याय की मांग की है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई भी शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया जांच में यह बात सामने आई है कि आशुतोष 2 साल से घर नहीं लौटा है। पुलिस अन्य बातों की भी छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News