BIHAR CRIME: लूट-हत्याकांड का उद्भेदन, 8 आरोपी गिरफ्तार, सुधा वितरक और और गैस गोदाम मैनेजर को मारी थी गोली

BIHAR CRIME: लूट-हत्याकांड का उद्भेदन, 8 आरोपी गिरफ्तार, सुधा वितरक और और गैस गोदाम मैनेजर को मारी थी गोली

SAMASTIPUR: जिले में घटित हो रही लगातार लूट और हत्या का उद्भेदन समस्तीपुर पुलिस के द्वारा आज किया गया। इसमें 8 अपराधियों को लूट की रकम और हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। इन लुटेरों के द्वारा बिहार के अन्य जिलों में भी लूट और हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया गया है।

23 अगस्त को दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में सुधा डिस्ट्रीब्यूटर के साथ लूटपाट के दौरान गोली मारकर दोहरे हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम दिया था। वहीं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गैस गोदाम पर लूटपाट के दौरान मैनेजर की गोली मार दी थी। बहरहाल इस मामले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजा उर्फ मनीष कुमार सिंह, वैशाली जिले के अंकित ठाकुर, मुजफ्फरपुर जिले के निखिल गौरव, मुजफ्फरपुर जिले के सूरज सिंह, मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के सुजीत झा, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामबाबू राय, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोपाल पासवान, उजियारपुर थाना क्षेत्र के दीपक पासवान को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से हथियार लूट के पैसे और बाइक बरामद की गई है।

बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मनीष कुमार दर्जनों कांड का वांछित अपराधी था। जो काफी वक्त से फरार चल रहा था। जिला ही नहीं बिहार के कई जिलों में घटना को अंजाम दे चुका है। बहरहाल इस खुलासे के बाद पुलिस थोड़ी सांस जरूर ली है, लेकिन जिस तरह अपराधी घटना को अंजाम देने में जुटे हैं उससे पुलिस को चौकन्ना रहने की जरूरत है।


Find Us on Facebook

Trending News