BIHAR CRIME: शराब तस्करों के निशाने पर बंद फैक्ट्रियां, 2 कारखाने से शराब की कई बोतलें बरामद

BIHAR CRIME: शराब तस्करों के निशाने पर बंद फैक्ट्रियां, 2 कारखाने से शराब की कई बोतलें बरामद

LAKHISARAI: बालगुदर-अमहरा रोड स्थित बंद राइस मिल में छापेमारी कर पुलिस ने 167 बोतल विदेशी शराब बरामद की है। रविवार की सुबह थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह को सूचना मिली कि बालगुदर गांव के तस्कर ने बंद राइस मिल में शराब छिपाकर रखी है। थानाध्यक्ष के निर्देश पर एएसआई कपिलदेव प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस ने बालगुदर-अमहरा रोड स्थित बंद राइस मिल में छापामारी की।

राइस मिल में बालू की ढेर के नीचे शराब की बोतलें छिपाकर रखी हुई थी। पुलिस ने बालू की खुदाई करके शराब की सभी बोतलें निकाली। इसी दौरान थानाध्यक्ष को दोबारा सूचना मिली कि तस्कर ने NH-80 किनारे पुराने डिस्लरी फैक्ट्री परिसर में भी शराब छिपाकर रखी गई है। पुलिस की टीम बंद राइस मिल से शराब बरामद करने के बाद पुरानी डिस्लरी फैक्ट्री परिसर में गई। वहां झाड़ी में छिपाकर रखी विदेशी शराब की 50 से अधिक बोतलें बरामद हुई।

शराब बरामदगी को लेकर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि बालगुदर गांव के एक शराब तस्कर ने वहां पर शराब छिपाकर रखा था। शराब तस्कर की पहचान कर ली गई है। उन्होंने बताया कि दो जगहों से विदेशी शराब की 167 बोतलें शराब बरामद हुई। इसमें इंपीरियल ब्लू की 375 एमएल की 129 बोतल और रॉयल स्टैग की 375 एमएल की 38 बोतलें बरामद हुई हैं। शराबबंदी कानून के तहत शराब तस्करों पर कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News