BIHAR CRIME: बच्चों के विवाद में कूदे परिजन, खूनी संघर्ष में बदली मारपीट, एक दर्जन से अधिक लोग घायल...

BIHAR CRIME: बच्चों के विवाद में कूदे परिजन, खूनी संघर्ष में बदली मारपीट, एक दर्जन से अधिक लोग घायल...

KHAGARIA: जिले से खूनी संघर्ष का मामला सामने आय़ा है। दरअसल बच्चों के बीच खेल-खेल में उपजे विवाद में बड़े भी कूद गए और मामला गंभीर हो गया। इस खूनी संघर्ष में एक दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह मामला जिले के टॉउन थाना क्षेत्र अंतर्गत जयप्रकाश नगर का बताया जा रहा है। घटना को लेकर चश्मदीद औऱ घायल मो. शाहबाज ने बताया कि उनके और दूसरी पक्ष के घर के बच्चे आपस में खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों के बीच कुछ विवाद हो गया और उनमें मारपीट हो गई। इसके बाद खेल बंद हो गया औऱ दोनों बच्चे घर आ गए। जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोग आए और मो. शाहबाज के घर के बच्चे को बेरहमी से पीट दिया। इस घटना के बाद वार्ड पार्षद सहित अन्य लोगों की मदद से मामले को शांत करा दिया।

हालांकि उस वक्त तो मामला शांत हो गया, मगर अगले ही दिन मो. शाहबाज का भाई जब पढ़ने के लिए बाहर निकला, तो दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उससे मारपीट की। शाहबाज के घरवाले दोबारा बीच-बचाव कर भाई को घर ले आए, मगर कुछ ही देर में दूसरे पक्ष के लोग लाठी-डंडे लेकर घर में घुस गए औऱ परिवार पर हमला कर दिया। इस हमले में दोनों पक्षों के तरफ से खुब लाठी बरसाई गई औऱ एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। अब तक दोनों में से किसी पक्ष की तरफ से मामला दर्ज नहीं कराया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News