BIHAR CRIME: बेखौफ अपराधियों ने चिमनी मालिक को मारी गोली, इलाज के लिए पटना लाने के दौरान तोड़ा दम, विरोध में सड़क जाम

BIHAR CRIME: बेखौफ अपराधियों ने चिमनी मालिक को मारी गोली, इलाज के लिए पटना लाने के दौरान तोड़ा दम, विरोध में सड़क जाम

CHHAPRA: बिहार में अपराधी किस हद तक बेखौफ हैं, इसका अंदाजा इसी हात से लगाया जा सकता है कि अपराधी अब वक्त और रात के अंधेरे के मोहताज नहीं है। दिनदहाड़े, सरेराह अपराधी किसी को भी गोली मारकर आराम से फरार हो जा रहे हैं औऱ पुलिस को इसकी जरा भी भनक नहीं लगती है। इसी कड़ी में छपरा के डेरनी थाना क्षेत्र से गोलीबारी का मामला सामने आया है, जहां बेलगाम अपराधियों ने चिमनी मालिक को गोली मार दी।

जिले के डेरनी थाना क्षेत्र के खजौली चंवर के पास स्थित वीआईपी ईंट भट्ठा के मालिक रामानंद राय को नकाबपोश अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया है। घटना की सूचना जैसे ही परिवार वालों को लगी वह घायल व्यक्ति को लेकर परसा सामुदायिक अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद रामानंद राय की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। हालांकि इलाज के लिए पटना लाए जाने के क्रम में ही उनकी मौत हो गई। रामानंद राय की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वहीं वारदात के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होनें चार गोली चलने की आवाज सुनी है। घटना के बाद ग्रामीणों में नाराजगी व्याप्त हो गयी है। नाराज लोगों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम भी कर दिया। उन्होनें एसपी के बुलाने और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

Find Us on Facebook

Trending News