बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: पहले ओवरटेक कर रोका, फिर कट्टा निकाला और विधायक के भतीजे को मार दी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

BIHAR CRIME: पहले ओवरटेक कर रोका, फिर कट्टा निकाला और विधायक के भतीजे को मार दी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

MUZAFFARPUR: जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी में बाइक सवार दो बदमाशों ने देर शाम स्कूटी सवार युवक को ओवरटेक कर रोका और फिर अचानक ही कट्टा निकालकर पेट में गोली मार दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची अहियापुर थाना पुलिस युवक को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची जहां उसका इलाज जारी है।

वारदात के संबंध में पूछे जाने पर अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील रजक ने बताया कि युवक की पहचान दिलीप चौधरी के पुत्र कृष्ण नंदन कुमार के रूप में हुई है। वह शहर के बोचहां इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। प्राथमिक जानकारी में यह भी पता चला है कि वह वर्तमान विधायक विजेंद्र चौधरी का भतीजा है। अबतक मिली जानकारी के मुताबिक मेडिकल कॉलेज में युवक का कोई रिश्तेदार भर्ती था। जिसे खाना देने वह एक अन्य व्यक्ति के साथ जा रहा था। उसी दौरान बखरी में बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी रोकने को कहा। कृष्ण नंदन ने जब स्कूटी नहीं रोकी तो बदमाशों ने गाड़ी ओवरटेक कर रोकी और पेट में गोली मार दी। पुलिस ने पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। साथ ही साथ उनके परिजनों से भी पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि परिजनों के लिखित आवेदन के अनुसार ही पुलिस जांच करेगी। फिलहाल आसपास के सभी सीमावर्ती थाना क्षेत्रों में पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुट गई है। बता दें, युवक की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है और वह आईसीयू में भर्ती है। खबर मिलने पर वर्तमान विधायक विजेंद्र चौधरी भी अपने भतीजे को देखने को लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होनें कहा कि मुजफ्फरपुर में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। अतः इसके लिए वरीय प्रशासनिक पदाधिकारियों से बातचीत की जाएगी।


Suggested News