BIHAR CRIME: दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में भरी थी विदेशी शराब बरामद, ट्रक देखकर पुलिस हुई हैरान, की कार्रवाई

BIHAR CRIME: दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में भरी थी विदेशी शराब बरामद, ट्रक देखकर पुलिस हुई हैरान, की कार्रवाई

BHAGALPUR: परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला सेतु पथ पर टेक्नो मिशन स्कूल के पास एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जब पुलिस ने ट्रक की जांच की तो उसमें विदेशी शराब की बड़ी खेप मिली, जिसे देखकर पुलिस हतप्रभ रह गई. पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है. 

घटना की पुष्टि नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार ने की है. बरामद शराब में अलग अलग ब्रांडों की विदेशी शराब है. जानकारी मिली है कि बुधवार को भागलपुर से नवगछिया की ओर जा रहे ट्रक की दूसरे ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई. घटना के बाद दूसरा ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर भागने में सफल रहा जबकि शराब से भरे ट्रक को वहीं छोड़कर ड्राइवर और खलासी फरार हो गए. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने परबत्ता पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ट्रक की जांच पड़ताल की तो सभी आश्चर्यचकित हो गए, पूरे ट्रक में शराब भरी पड़ी थी.

मामले की सूचना नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज को दी गयी. वरीय पुलिस पदाधिकारियों के निगरानी में शराब बरामद कर थाने में लाई गई. अबतक मिली जानकारी के मुताबिक कुल 3366 लीटर शराब मिली है. नवगछिया एसपी ने भी परबत्ता थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली है. एसपी ने कहा कि घटना में संलिप्त शराब तस्कर का पता लगाने का प्रयास शुरू कर दिया गया है.

दूसरी तरफ स्थानीय लोग सवाल खड़े करने लगे हैं कि अगर ट्रक दुर्घटना का शिकार नहीं होता तो निश्चित रूप से शराब की बड़ी खेप गंतव्य तक पहुंचने में कामयाब होती. निश्चित रूप से बड़े पैमाने पर ट्रकों से शराब की ढुलाई की जा रही है और पुलिस को पता तक नहीं चल पाता है. मालूम हो कि पिछले दिनों भागलपुर में एक संवाददाता सम्मेलन में गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने भी शराब को लेकर पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा किया था.


Find Us on Facebook

Trending News