बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: मासूम से क्रूरता! बेरहमी से गला घोंटकर हत्या, हाथ-पैर तोड़कर शव को खेत में फेंका

BIHAR CRIME: मासूम से क्रूरता! बेरहमी से गला घोंटकर हत्या, हाथ-पैर तोड़कर शव को खेत में फेंका

BETTIAH: जिले के योगापट्टी प्रखंड क्षेत्र में 6 साल की मासूम की दरिंदो ने हत्या कर दी। हत्या के पश्चात अपराधियों ने हैवानों जैसा व्यवहार दर्शाते हुए हाथ-पैर तोड़कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। मृतक बच्ची की पहचान कुड़िया रमपुरवा गांव निवासी जहांगीर अंसारी की पुत्री नेहा परवीन (6 साल) के रूप में की गई है।

बच्ची के पिता जहांगीर अंसारी ने बताया कि मंगलवार की शाम लगभग नेहा घर से गायब हो गई। आस-पड़ोस के लोगों के साथ परिजनों ने पूरे गांव में छान मारा, लेकिन नेहा का पता नहीं चल सका। उसे ढूंढते-ढूंढते सभी लोग घर के दक्षिण सरेह के तरफ गए, जहां गन्ने के खेत में बच्ची का शव मिला। आधे-अधूरे कपड़ों में बच्ची का शव देखकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की हत्या गला घोंट कर कर दी गई है। बच्ची के पैर-हाथ भी टूटे हुए हैं, जिससे पता चलता है कि दरिंदों ने बेरहमी से हत्या की है। सूचना पर योगापट्टी थाने के पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फिलहाल हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। बच्ची की बर्बर तरीके से हत्या होने पर पूरे गांवल में आख्रोश व्याप्त है। बच्ची की हत्या को लेकर गांव में तरह-तरह की बातें हो रही हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Suggested News