BIHAR CRIME: चोरी की 3 बाइक सहित गिरोह के सदस्य गिरफ्तार, गैंग के नेपाल-सीतामढ़ी से जुड़े कनेक्शन तलाशेगी पुलिस

BIHAR CRIME: चोरी की 3 बाइक सहित गिरोह के सदस्य गिरफ्तार, गैंग के नेपाल-सीतामढ़ी से जुड़े कनेक्शन तलाशेगी पुलिस

PATNA: राजधानी पटना से बाइक चोरी करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को तीन चोरी की बाइक के साथ पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वाहनों की चोरी करने वाले शातिरों को सचिवालय एएसपी कामिनी मिश्रा और शास्त्री नगर के थानेदार रामशंकर सिंह की टीम ने गिरफ्तार किया है। त्योहारों के मद्देनजर इस कार्रवाई को बेहद अहम माना जा रहा हैं।

इसके लिए पुलिस टीम ने राजीव नगर और पटेल नगर सहित इसके आसपास के इलाकों में जबरदस्त छापेमारी की। पकड़े गए अपराधियों में शुभम, गोविंद, आकाश और रियाज शामिल है। इनमें एक शातिर का रिश्तेदार आईजीआईएमएस में जॉब करता है और वो उसी के साथ पटना में रह रहा था। जबकि गोविंद पटेल नगर में रहता है। बाकी के दोनों अपराधी भी पटना में ही रह रहे थे। विदित हो कि बीते कुछ वक्त से शहर के पॉश इलाकों सहित भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में बाइक चोरी की घटनाओं में वृद्धि दर्ज की गई थी। इस संदर्भ में यह कार्रवाई उनपर नकेल कसेगी।

चारों शातिरों से पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिसमें इनके सीतामढ़ी और नेपाल के कनेक्शन का खुलासा हुआ है। अब पुलिस इस कड़ी को जोड़ने में जुट गई है। फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार इस गिरोह के तार नेपाल से जुड़े हुए हैं और पूछताछ में कई और बड़े खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News