बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: चोरों की गैंग ने एकसाथ कई घरों को निशाना बनाया, लाखों का सामान लेकर हुए फरार

BIHAR CRIME: चोरों की गैंग ने एकसाथ कई घरों को निशाना बनाया, लाखों का सामान लेकर हुए फरार

GAYA: शहर में पुलिस कितनी सक्रिय है, इसका पता इस बात से चलता है कि चोरों की गैंग खुलेआम शहर में घूम-घूमकर वारदात को अंजाम दे रही है और पुलिस घटना घट जाने के बाद पहुंचती है. शहर के चंदौती थाना क्षेत्र के वैद्य प्रदीप नारायण नगर में बीती रात 18 चोरों की गैंग ने एक साथ कई घरों का निशाना बनाया. 

चोरों ने लोजपा के पूर्व उपाध्यक्ष उपेन्द्र कुमार के मकान में किराए पर रहने वाले बैंककर्मी प्रदीप कुमार को निशाना बनाया. चोरों ने खिड़की का ग्रिल उखाड़कर कमरे में प्रवेश किया और डेढ़ लाख नगद सहित लगभग चार लाख की संपत्ति चोरी कर ली. इसके बाद ये चोरों की गैंग अन्य घरों के बाहर भी चहल कदमी करती नजर आई. जिस घर में लोग जगे हुए थे उस घर को चोरों ने छोड़ दिया. आर्मी जवान के घर में लगे सीसीटीवी में सभी चोरों की तस्वीर कैद हो गई है.

स्थानीय लोगों की मानें तो यहां पर आए दिन चोरी की घटनाएं होती रहती है, जिसके कारण कई घरों में सीसीटीवी लगाए हुए हैं. लोगों का कहना है कि यहां पर पुलिस पेट्रोलिंग नहीं होती है. हालांकि पुलिस चोरी की सूचना पर घटनास्थल पहुंची और सीसीटीवी के आधार पर लोगों की पहचान में जुट गई है. आपको बता दें कि एक महीने पहले भी चंदौती थाना क्षेत्र में चंदौती मोड़ के पास एक साथ 22 चोरों ने 2 आभूषण दुकान सहित 4 दुकानों का निशाना बनाया था. हालांकि इस मामले में भी ज्यादातर लोगों की गिरफ्तारी नहीं हुई. अब दोबारा 18 चोरों की गैंग की करतूत से ग्रामीणों और मोहल्ले वासियों में काफी आक्रोश व्याप्त है.

Suggested News