बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा से गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो भी किया वायरल

पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा से गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो भी किया वायरल

Muzaffarpur : मुज़फ़्फ़रपुर जिले के मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गाँव मे इंटरमीडिएट की छात्रा से गैंग रेप का मामला सामने आया है। मामले में रेप का आरोप जिले के बेला थाना क्षेत्र के धीरन छपरा गाँव के ज्योति कुमार और जिले के मुशहरी थाना क्षेत्र के बेदौलिया गाँव निवासी सूरज कुमार पर लगाया गया है। वहीं इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार घटना बीते 7 अप्रैल की है। जहां शौच के लिए घर से निकली छात्रा को आरोपी ज्योति और सूरज ने अपहरण कर सुनसान जगह ले जा कर कई घण्टो तक दुष्कर्म किया।  साथ ही आरोपित ने इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद बेहोशी की हालत में घर के समीप छोर भाग निकले। वहीं घटना के बाद आरोपी युवकों ने वीडियो वायरल कर दिया। 

वीडियो सामने आने के बाद परिजनों ने इस घटना की शिकायत मुशहरी थाना में की।  मुशहरी थाना ने कांड के अग्रतर करवाई के लिए महिला थाने को इस केस की जिम्मेवारी सौंपी है। जिसके बाद महिला थाना की पुलिस ने कांड के अनुसंधान के लिए पीड़िता के बयान और उसकी मेडिकल जांच कराकर आगे की करवाई में जुट गयी है।।

Suggested News