शादी से मटकोर से लौट रही युवती की बेरहमी से हत्या, रेलवे पटरी के किनारे मिली लाश, 04 दिन पहले भी हुई थी ऐसी ही घटना

शादी से मटकोर से लौट रही युवती की बेरहमी से हत्या, रेलवे पटरी के किनारे मिली लाश, 04 दिन पहले भी हुई थी ऐसी ही घटना

Begusarai : बेगूसराय के गढ़ाहारा ओपी क्षेत्र स्थित झाड़ी से एक छात्रा की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि अपराधियों ने पहले सिर को पत्थर से कूचल डाला फिर चेहरे पर एसिड डालकर छात्रा की निर्मम हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद शव को गढ़ाहारा रेलवे के पास एक झाड़ी में फेंक दिया। छात्रा की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मृतका की पहचान गढाहारा वार्ड नंबर 13 निवासी ललन शाह की 17 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी के रूप में हुई है। 

बताया जाता है कि 16 अप्रैल को घर के बगल में एक लड़की की शादी थी। शादी के मटकोर में छात्रा शामिल भी हुई थी। लेकिन मटकोर के बाद वह अचानक गायब हो गई। जिसके बाद परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला। थक हार कर परिजनों ने गढ़ाहारा थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। आज सुबह जब कुछ लोग रास्ते से गुजर रहे थे तभी छात्रा की लाश रेलवे के झाड़ी के पास देखकर हैरान रह गये। ग्रामीणों  ने तुरंत इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने बताया कि सपना को अपराधियों ने बड़े ही निर्मम तरीके से पत्थर से सिर को कुचल डाला और चेहरे पर एसिड डालकर उसकी हत्या कर दी। छात्रा की हत्या के बाद अपराधियों ने शव को झाड़ी में फेंक दिया और मौके से फरार हो गये।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि छात्रा को अज्ञात अपराधियों द्वारा सिर को पत्थर से कुचलकर हत्या करके शव को रेलवे के झाड़ी में फेंक दिया गया है। फिलहाल शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। वही सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार मृतका नौवीं कक्षा की छात्रा थी। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में भी दहशत का माहौल बना हुआ है। परिजन हत्यारों को सजा दिलाए जाने की मांग कर रहे हैं।

बीते 14 अप्रैल को भी ऐसी ही घटना

शादी के फंक्शन से लौटने के दौरान हत्या की यह दूसरी घटना है। इससे पहले बीते 14 अप्रैल को  छौड़ाही थाना क्षेत्र के परोरा गांव में  प अकलू साह के 45 वर्षीय पत्नी चुनचुन देवी के पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी, बाद में उसकी लाश को बदमाशों ने घर के आंगन में फेंक दिया था। अब चार दिन के अंतराल में शादी कार्यक्रम और हत्या की घटना की दूसरी घटना होना कई सवाल भी खड़े कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News