BIHAR CRIME: बेखौफ अपराधियों का निशाना बने स्वर्ण व्यवसायी, विरोध करने पर मारी गोली

BIHAR CRIME: बेखौफ अपराधियों का निशाना बने स्वर्ण व्यवसायी, विरोध करने पर मारी गोली

VAISHALI/HAJIPUR: वैशाली के सदर अनुमंडल के लालगंज में बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को निशाना बनाया है. अपराधियों ने व्यवसायी को गोली मारकर घायल कर दिया और सोने-चांदी के गहनों से भरे बैग के साथ ही कैश और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. यह घटना तब हुई जब रामनाथ साह अपने बेटे सूरज साह के साथ बाइक से दुकान से वापस घर लौट रहे थे.

पूरी वारदात लालगंज थाना क्षेत्र में हुई है जहां देर शाम स्वर्ण व्यवसायी और उनका बेटा दुकान से घर लौट रहे थे. तभी नामिडीह के पास तीन बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और व्यवसायी को बाइक से नीचे गिरा दिया. इस दौरान अपराधियों ने रामनाथ साह से बैग छीनने की कोशिश की, जिसका विरोध करने पर उन्हें गोली मार दी, और बैग झपटकर फरार हो गए. घटना के बाद रामनाथ साह को सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए उनको पीएमसीएच रेफर कर दिया.

हालांकि अभी तक सोना चांदी और कैश लूट की रकम का खुलासा नहीं हो सका है. रामनाथ साह के बयान के बाद ही रकम का खुलासा हो सकेगा. मामले में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि लूटपाट की घटना के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है और लुटेरों की गिरफ्तारी की जाएगी. सदर एसडीपीओ ने यह भी कहा है कि घायल स्वर्ण व्यवसायी का अपने पार्टनर से विवाद भी चल रहा था और इसी बीच यह घटना आपसी विवाद की तरफ भी इशारा करती है. ऐसे में पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है और जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News