बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : दुकान में किराना व्यावसायी को पीट-पीटकर मार डाला, पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है कारण

BIHAR CRIME : दुकान में किराना व्यावसायी को पीट-पीटकर मार डाला, पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है कारण

ARARIA :  जिले के आरएस आरएस ओपी क्षेत्र के हरियाबाड़ा में किराना दुकानदार की उसकी ही दुकान में हत्या करने की घटना सामने आई है।  बताया गया कि पुरानी रंजिश में बदमाशों ने दुकान में घुसकर दुकानदार की पीट पीटकर हत्या कर दी। मृत किराना व्यावसायी का नाम बिरेंदर यादव पिता लाल यादव बताया है। हत्या की खबर मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई और विरोध करना शुरू कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भरोसा दिया है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना आरएस ओपी क्षेत्र हड़िया चौक से पश्चिम यादव टोला की है। यहां मृतक अपने घर में ही किराना दुकान चलाते हैं। टोले के लोगों को सुबह यह जानकारी मिली कि दुकान में ही बिरेंदर की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ दुकान में पहुंच गई। जहां खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। मुखिया प्रतिनिधि वारिस ने कहा हम लोगों को सुबह में मालूम हुआ, जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई।

तीन माह पहले हुई थी शादी

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक की तीन माह पहले ही शादी हुई थी। लोगों का अनुमान है कि उसकी हत्या आपसी रंजिश के कारण हुई है। घटना की सूचना के बाद कार्रवाई के लिए पहुंचे सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार आरएस ओपी थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि अभी यह बात सामने आई है कि किराना व्यावसायी की पीटकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा जा रहा है। साथ ही इस बात की जांच की जा रही है कि मृतक की रंजिश किन लोगों से थी



Suggested News