Bihar Crime : दुकान की आड़ में मासूम बच्चियों को बनाता था हवस का शिकार, 10 दिन में आधा दर्जन लड़कियों से कर चुका है दुष्कर्म

Bihar Crime : दुकान की आड़ में मासूम बच्चियों को बनाता था हवस का शिकार, 10 दिन में आधा दर्जन लड़कियों से कर चुका है दुष्कर्म

लखीसराय। (Bihar Crime)  जिले में (lakhisarai Crime News) मासूम बच्चियों से दुष्कर्म करने का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी का भी रूह कांप जाएगा। यहां एक दुकानदार ने एक दो नहीं बल्कि आधा दर्जन से अधिक बच्चियों से (Child rape in lakhisarai) दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। वहशी दुकानदार की हवस की शिकार सभी मासूम पांच से सात साल के बीच की है। आरोपी दुकानदार का भेद तब खुला जब उसकी शिकार दो बच्चियों की तबीयत बिगड़ी। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला जिले के कजर थाना के एक गांव की बतायी जा रही है। ग्रामीणों के अनुसार आरोपी दुकानदार प्रकाश तांती उर्फ रिजय तांती (50) की गांव में ही एक किराने की दुकान है। गांव के बच्चों पर हमेशा से उसकी बुरी नजर रहती थी। महज 10 दिनों में उसने 5 से 6 बच्चियों से दुष्कर्म किया। उसकी इस घिनौनी हरकत की पोल तब खुली जब दो दिन पहले दो अलग-अलग जगहों पर दो बच्चियों से दुष्कर्म किया। पीड़ित बच्ची की उम्र महज पांच और सात साल है। दोनों बच्चियों की तबीयत बिगड़ने के बाद परिवार वालों को पूरे मामले की जानकारी हुई। सोमवार की शाम इस बात की जानकारी होने के बाद परिजन उग्र हो गए और पुलिस को इसकी शिकायत की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रकाश तांती को हिरासत में ले लिया। पीड़ित बच्चियों के परिजनों ने महिला थाना मामला दर्ज कराया। इसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया। 

धीरे धीरे लोग आ रहे हैं सामने

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पूर्व भी प्रकाश तांती ने कुछ अन्य बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। हालांकि बच्ची के परिवार वालों ने लोक लाज के चलते कहीं इसकी शिकायत नहीं की और उल्टे अपनी बच्चियों को गांव से बाहर रिश्तेदारों के घर भेज दिया। अब जब प्रकाश तांती की गिरफ्तारी हुई है, तो एक-एक कर अन्य पीड़ित बच्चियों के परिजन भी अपनी पीड़ा को लेकर सामने आने लगे हैं। इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।  

Find Us on Facebook

Trending News