बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: जारी है शराब की होम डिलीवरीः रोकटोक से बचने के लिए लगा रखा था प्रेस का स्टिकर, 5 शख्स गिरफ्तार

BIHAR CRIME: जारी है शराब की होम डिलीवरीः रोकटोक से बचने के लिए लगा रखा था प्रेस का स्टिकर, 5 शख्स गिरफ्तार

PATNA: बिहार में नीतीश सरकार द्वारा 5 साल पहले शराबबंदी लागू की जा चुकी है। कहने को तो इसके बाद से बिहार में शराब मिलना बंद हो गई, मगर शराब माफियाओं का धंधा फलने-फूलने लगा। अब शराब होम डिलीवरी के जरिए सीधे घर तक पहुंचाई जाती है। बिहार पुलिस को शराब के खिलाफ कार्रवाई करने के कड़े दिशा निर्देश दिए गए हैं। जिसके बाद से पुलिस लगातार शराब माफियाओं पर नकेल कसने में लगी रहती है।

ताजा मामला राजधानी पटना का सामने आया है, जहां 5 शराब तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दीघा थाना क्षेत्र में पुलिस ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। वाहन चेकिंग के दौरान 2 कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की गई। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी में यह बात आई है कि हाजीपुर से शराब की खेप को लाया गया था और इसकी होम डिलीवरी पटना में होने वाली थी।

जेपी सेतु पर तैनात दीघा पुलिस को शराब तस्करों को पकड़ने में कामयाबी मिली है। यहां चौंकाने वाली बात यह है कि धंधेबाजों ने कार पर प्रेस का स्टिकर लगा रखा था, ताकि उन्हें पुलिस द्वारा रोकटोक का सामना ना करना पड़े। हालांकि उनकी यह चाल कामयाब नहीं हो पाई और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।


Suggested News