BIHAR CRIME: मायकेवालों को घर आया देख पति हुआ आगबबूला, पत्नी पर ढाया जुल्म

BIHAR CRIME: मायकेवालों को घर आया देख पति हुआ आगबबूला, पत्नी पर ढाया जुल्म

KAIMUR: जिले के भगवानपुर गांव में सनकी पति ने पत्नी के शरीर पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। घिनौने काम की वजह बेहद मामूली है। घर में ससुरालवालों को आया देख सनकी पति का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और इस गुस्से का शिकार बन गई उसकी पत्नी। महिला गंभीर रूप से घायल है और भभुआ सदर अस्‍पताल में इलाजरत है। घायल महिला कोमल बिंद की पत्‍नी पूनम देवी है।

चैनपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में पूनम से मिलने उसकी बहन और पिता पहुंचे थे। जैसे ही छोटी बेटी को लेकर वह पूनम के दरवाजे पर पहुंचे, उनका दामाद उनसे झगड़ा करने लगा और मारपीट की। दामाद के मारपीट और अभद्र व्यवहार की शिकायत पिता ने थाने में कर दी। वापस आने पर उनका बेटी ने बताया कि कोमल बिंद ने पूनम के शरीर में आग लगा दी। जिसके बाद सभी लोग घायल महिला को लेकर थाने पहुंचे। वहां से इलाज के लिए चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया। हालत नाजुक देख वहां से भभुआ रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में चैनपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने बताया कि आग से जलने की सूचना प्राप्त हुई थी। पीड़ित महिला के पिता थाने में घायल महिला को लेकर आए थे। इलाज के लिए चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा गया। वहां से भभुआ रेफर कर दिया गया है। उक्त मामले में पूछताछ करने के लिए घायल महिला पूनम देवी की सास को लाया गया है। दोनों पक्षों से पूछताछ के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News