BIHAR CRIME: आपसी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई-बहन को बम मारकर किया जख्मी, पुलिस जांच में जुटी

BIHAR CRIME: आपसी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई-बहन को बम मारकर किया जख्मी, पुलिस जांच में जुटी

MOTIHARI: मोतिहारी में आपसी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को बम मारकर घायल कर दिया। इस हादसे में बहन के भी घायल होने की सूचना है। बम फटने की खबर मिलते ही अरेराज डीएसपी, गोबिंदगंज थाना व मलाही थाना पुलिस पहुचकर जांच में जुटी है। घटना मलाही थाना के पुरन्दरपुर का बताया जा रहा है।

मलाही थाना क्षेत्र के पुरन्दरपुर में आपसी विवाद छोटे भाई ने बड़े भाई पर बम से जानलेवा हमला किया। बम लगने से बड़ा भाई मनोज प्रसाद व उसका छोटी बहन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। परिजनों द्वारा स्थानीय अस्पताल लाया गया ।जहां गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टर द्वारा मोतिहारी रेफर कर दिया गया। जख्मी दोनों भाई बहन को गंभीर हालत में निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। सूचना पर मलाही पुलिस पहुचकर जांच में जुटी हुई है।

मलाही थानाध्यक्ष संजय कुमार पाठक ने बताया कि शनिवार की शाम पुरन्दरपुर गांव के डीलर मनोज साह बाइक पर सवार होकर घर से निकल रहे थे ।इतने में उनका छोटा भाई आपसी विवाद को लेकर बम से हमला कर दिया ।बम लगने से डीलर मनोज साह व उसकी छोटी बहन गम्भीर रूप से जख्मी हो गए ।जिसका इलाज मोतिहारी के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है ।वहीं आरोपी भाई शत्रुध्न साह घर छोड़ फरार चल रहा है ।उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।जनकारी के अनुसार जनवितरण दुकान व जमीन की हिस्सेदारी को लेकर पूर्व से दोनों भाई में विवाद चल रहा था ।पीड़ित द्वारा अभी थाना में कोई लिखित आवेदन नही दिया गया है।सूचना पर पुलिस पहुचकर घटना स्थल से कई समान बरामद कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है ।

Find Us on Facebook

Trending News