दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से हुए लूटकांड का खुलासा, हथियार कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से हुए लूटकांड का खुलासा, हथियार कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

NALANDA : नालंदा पुलिस ने सीएसपी संचालक से लूटकांड का 48 घंटों में खुलासा कर लिया है। घटना में शामिल दो लूटेरे को हथियार कारतूस और लूटी गयी रकम के साथ गिरफ्तार किया गया है ।मामला हरनौत थाना क्षेत्र के लालमुनि सिंह मार्केट में स्थित सीएसपी से जुड़ा हुआ है। जहां पिछले 7 अप्रैल को मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने सीएसपी सेंटर को निशाना बनाते हुए संध्या करीब 4 बजे पिस्तौल का भय दिखाकर सीएसपी में दाखिल हो गए और 85000 लूट कर फरार हो गया।  लूट की वारदात को नालंदा पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। जिसमें थानाध्यक्ष हरनौत एवं अन्य पुलिसकर्मी व डीआईयू के पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।

 डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि गुप्त सूचना एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर छापेमारी करते हुए महज 48 घंटे के अंदर कांड का सफल उद्भेदन किया गया है। घटना में शामिल 2 अभियुक्तों को लूटे गए रकम में से 4000 एवं घटना में प्रयोग किए गए एक लोडेड देशी कट्टा एवं चार जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है । गिरफ्तार बदमाशों के ऊपर पूर्व से हरनौत, चंडी, गोकुलपुर ओपी एवं अन्य थाना के लूट के कांडों में वांछित है। 

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश हरनौत थाना क्षेत्र के सबनहुआडीह निवासी दिनेश सिंह का पुत्र धीरेंद्र कुमार एवं बिस्कोमान भवन निवासी रामचंद्र सिंह का पुत्र चंदन कुमार है।  टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डॉ मोहम्मद शिब्ली नोमानी,पुलिस निरीक्षक सुबोध कुमार,पुलिस अवर निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह, पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक चंदन कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक रविंद्र कुमार एवं  थाना के अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

Find Us on Facebook

Trending News